गाजियाबाद में एक छात्र ने फीस जमा न होने के कारण किया ,सुसाइड मानसिक रूप से हो रहा था प्रताड़ित

गाजियाबाद के थाना क्षेत्र सिहानी गेट स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा आठ के छात्र ने सुसाइड किया। आरोप है कि प्रिंस नाम का है यह छात्र इस जमा न कर  पाने की वजह से परेशान था ।

काफी दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र प्रिंस एक दिन स्कूल जा रहा था लेकिन उसके मन में कुछ ऐसा विचार आया कि उसने मौत को गले लगा लिया।

 

मानसिक प्रताड़ना से किया सुसाइड।

बताया जा रहा है कि प्रिंस अपने स्कूल की फीस जमा नहीं कर पा रहा था जिसके लिए उसे बार बार परेशान किया जा रहा था फीस न भर पाने के कारण उसे कक्षा में बार बार डांटा जा रहा था इसी बीच प्रिंस काफी ज्यादा आहत हुआ और उसने एक दिन मौत को गले लगा लिया ।

अपने बच्चे की इस तरह मौत को देखकर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है परिवार वालों ने अब कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस जुटी जांच में

मामला सामने आने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ,उन्होंने परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने स्कूल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की और लगातार हंगामा किया ।

एसपी देहात राजा के मुताबिक थाना सिहानी गेट के अंतर्गत आने वाले स्कूल के आठवीं कक्षा में छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

पुलिस सभी तथ्यों की जांच में जुटी हुई है।
तथा सबूतों के आधार पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

बहरहाल मामला चाहे कुछ भी हो लेकिन एक मासूम बच्चे ने इस प्रताड़ना से आहत होकर मौत को गले लगा लिया।

पुलिस विभाग व अन्य विभाग लगातार सुसाइड के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाती रहती है ,
लेकिन समाज में जब इस प्रकार का कोई भी मामला सामने आता है तो यह इंसानियत को शर्मसार कर देता है।

यह भी पढ़ें _

 

 

 

You missed