INPUT desk: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी की बहार आ गई है. 80s और 90s के सभी स्टार किड्स अब धड़ल्ले से शादी करने में लगे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया था. अब बॉलीवुड के गलियारे से एक और खुशखबरी आई. दरअसल, लेडी दबंग सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है. जी हां, सही सुना आपने. अब सोनाक्षी सिन्हा की भी विदाई होने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा ने रिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बता दें, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (34) ने सोमवार को अपनी शानदार तस्वीरें साझा की हैं. सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तीन फोटो शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में वह अपनी अंगुली में इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर दिख रही हैं. फैंस सोच में पड़ गए हैं कि क्या उन्होंने वाकई में सगाई कर ली है. क्योंकि सोनाक्षी ने भी फोटो शेयर कर सगाई से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है.

सोनाक्षी ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आपके के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती, विश्वास नहीं कर सकती कि यह आस था !!!!.

इधर, फैंस इंतजार में है कि एक्ट्रेस कब उन्हें बड़ी खुशखबरी दे

You missed