गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना खोड़ा क्षेत्र के संगम पार्क के गौरव नाम के युवक की परचून की दुकान है. गौरव अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान अचानक 2 अज्ञात बदमाशों ने गौरव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. फायरिंग में किराना स्टोर चलाने वाले गौरव को गोली लग गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया जिसमें बदमाश बाइक पर भागते हुए नजर आ रहे हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को तत्काल सूचना दी गई. गौरव को गंभीर अवस्था में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

पारिवारिक विवाद का है मामला
पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया मौके पर पहुंचे एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया में ये मामला पारिवारिक विवाद का माना जा रहा है. गौरव का अपने ससुराल वालों से 2016 से विवाद चल रहा है. 4 दिन पहले ही गौरव और उसके ससुराल पक्ष के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें पुलिस की तरफ से दोनों पक्ष का 151 में चालान किया गया था.

पुलिस कर रही है गहन जांच 
एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि फिलहाल, पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस की टीमें भी गठित कर दी गई हैं, जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

You missed