उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री विभागीय व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटे हैं. ऐसे में वह अधिकारियों और कर्मियों की दफ्तर में समय पर मौजूदगी सुनिश्चित कराने पर जोर दे रहे हैं, जिसको लेकर लगातार निरीक्षण का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को मत्स्य विकास मंत्री संजय कुमार निषाद ने सचिवालय स्थित मत्स्य विभाग का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्हें मौके से कई अधिकारी और कर्मचारी गायब मिले.

बताया जा रहा है कि मंत्री संजय निषाद करीब 11:30 बजे मत्स्य विभाग पहुंचे. वहां मौजूद स्टाफ में मंत्री को देखकर हड़कंप मच गया. इस दौरान 6 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी सीट से गायब मिले. इतना ही नहीं बल्कि दफ्तर में फाइलों का रखरखाव सही नहीं मिला. इस पर मंत्री ने कड़ी नाराजगी जाहिर की और सभी स्टाफ को तय समय पर दफ्तर आने और सही तरीके से काम करने के निर्देश दिए है.

वहीं, मत्स्य विकास मंत्री संजय कुमार निषाद ने कहा कि विभाग का काम लाभार्थियों तक अवश्य पहुंचे. इसके लिए जरूरी है कि काम में तेजी आए. उन्होंने कहा कि जनमानस के कामों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. दफ्तर में समय से उपस्थिति अनिवार्य है. जबकि इसमें कोताही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

You missed