पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मण्डल में डोभी-केराकत-मुफ्तीगंज रूट पर दोहरीकरण का कार्य जारी है. इसलिए प्री-नॉन इण्टरलॉक व नॉन इण्टरलॉक कार्य होने के कारण ट्रेनों को रद्द किया गया है. पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि चार से ज्यादा ट्रेनों का रूट परिवर्तित किया गया है.

जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल तक चलने वाली 15232 गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस वाराणसी-वाराणसी सिटी-औड़िहार के रास्ते चलाई जाएगी. गाजीपुर सिटी से 22 अप्रैल को चलने वाली 14611 गाजीपुर सिटी-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस औड़िहार-वाराणसी सिटी-जौनपुर सिटी के रास्ते चलाई जाएगी. छपरा से 23 अप्रैल को चलने वाली 15115 छपरा-दिल्ली एक्सप्रेस औड़िहार-वाराणसी-जौनपुर के रास्ते चलाई जाएगी. इसके अलावा गाजीपुर सिटी से 23 अप्रैल को चलने वाली 22433 गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग औड़िहार-वाराणसी-जंघई के रास्ते चलाई जाएगी

पूर्वोत्तर रेलवे के इन ट्रेनों के मार्ग परिवर्तन के बाद अब अगर आपको इन ट्रेनों से यात्रा करनी है तो पहले ट्रेनों के रूट की जांच जरूर कर लें. ऐसा न हो कि आपको स्टेशन पर पहुंचने के बाद समस्या का सामना करना पड़ जाए.

You missed