योगी सरकार में दूसरी बार डिप्टी सीएम बने केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को आगरा आ रहे हैं. यहां वह फेडरेशन ऑफ कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के समापन समारोह का हिस्सा बनेंगे. यहां वह 17 राज्यों के 700 से ज्यादा कोल्ड स्टोरेज संचालकों से बातचीत करेंगे. यहां अत्याधुनिक उपकरणों की प्रदर्शनी का आयोजन भी किया गया है. डिप्टी सीएम कानून व्यवस्था समेत अन्य मामलों को लेकर जिला प्रशासन के साथ बैठक भी करेंगे.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आगरा में करीब चार घंटे रहेंगे. वे बुधवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. जहां से सीधे माल रोड स्थित होटल क्लार्क शिराज में आयोजित फेडरेशन ऑफ कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सेमिनार में शामिल होंगे. करीब सवा घंटे तक डिप्टी सीएम यहां रहेंगे और कोल्ड स्टोरेज संचालकों के साथ बात करेंगे.

बता दें कि आगरा में फेडरेशन ऑफ कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया की दो दिवसीय ऑल इंडिया कोल्ड चेन सेमिनार हो रही है. जिसमें 17 राज्यों के 700 से ज्यादा कोल्ड स्टोरेज संचालक शामिल हुए हैं. सेमिनार में नई तकनीकी और वैज्ञानिक उपकरण पर चर्चा हो रही है. इसके साथ ही कोल्ड चैन मेंटेन करने के लिए बनाए जा रहे उपकरणों की प्रदर्शनी भी लगाई जा रही है.

​दूसरी बार डिप्टी सीएम बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्य का आगरा में यह पहला दौरा है. जिसमें वे जहां कोल्ड स्टोरज संचालकों से चर्चा और तकनीकि पर मंथन के साथ ही सरकार की तमाम योजनों की जानकारी भी कोल्ड स्टोरेज संचालक को बताएंगे. उनकी समस्यों के समाधान पर भी चर्चा होगी. इसके बाद दोपहर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद शर्मा के साथ दो घंटे तक मैराथन बैठक करेंगे. जिसमें जिला प्रशासन, पुलिस और विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

You missed